गोरखपुर : दोस्तों ने ही कर दी युवक की हत्या, तनाव के बाद इलाके में PAC तैनात

0

गोरखपुर। सीएम योगी के कर्म क्षेत्र गोरखपुर में एक युवक को उसके ही दोस्तों ने गोलीमारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान हुए विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। वहीँ पुलिस ने एक आरोपी के घर से युवक शव बरामद किया और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या

हत्या के बाद इलाके में युवक की मौत से तनाव का माहौल है। ऐसे में मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पीएसी की तैनाती की गई है। मिली जानकारी एक मुताबिक मामला गुलरिहा थाना के हरसेवपुर इलाके का है। यहां का निवासी मृतक संदीप चौहान हाल ही अपने घर लौता था, वो मुंबई में रहता था। परिजनों का आरोप है कि संदीप के दोस्त विकास चौहान और संजीत चौहान ने ही दावत पर बुलाकर उसकी हत्या की है।

मृतक के पिता ने संदीप के दोस्तों पर आरोप लगाया कि उन्होंने दावत के बहाने संदीप बुलाया और संजीत के मकान की छत पर गोली मारकर संदीप की हत्या कर दी। हालांकि की हत्या क्यों की गयी है इसकी वजह परिजन नहीं बता पा रहे हैं।

हत्या के बाद संदीप के आरोपी फरार हैं वहीँ जिसके घर में लाश मिली उसके परिजन भी घर से फरार हैं। जबकि पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीँ आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

loading...
शेयर करें