हिन्दू महिला के साथ होटल गया मुस्लिम युवक, तो लोगों ने कर दी पिटाई…लगाए जयश्री राम के नारे

0

जयपुर: राजस्थान से एक बार फिर आपसी एकता पर कुठाराघात करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, इस बार हिन्दू महिला के साथ होटल जाने पर मुस्लिम युवक की बुरी तरह से पिटाई किये जाने की जानकारी मिली है। पिटाई करने वाले महिला के रिश्तेदार और शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। उन्होंने वहां जयश्रीराम के नारे भी लगाए।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बाड़मेर जिले के बालोतरा का है। यहां स्थित एक होटल में बीते गुरूवार को 25 वर्षीय पाडू खान ने एक अधेड़ उम्र की हिन्दू महिला के साथ होटल में चेक इन किया था। महिला ने परंपरागत राजस्थानी कपड़े पहन रखे थे। उनके रुकने के आधे घंटे में बाद ही महिला के कुछ रिश्तेदार वहां पहुंच गए और बवाल करने लगे।

होटल में हो रहे बवाल को देखकर शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए। उन्होंने पांडू खान को होटल के बाहर खींच लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उन्होंने जयश्री राम के नारे भी लगाए। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अगर समय पर पुलिस मौके पर न पहुँचती तो मुस्लिम युवक की जान भी जा सकती थी।

पुलिस के अनुसार खान को बाड़मेर के एक अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा कराने के बाद जोधपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय