बाप बना हैवान, मुंहबोली बेटी से करता रहा 11 साल बलत्‍कार, बनी मां….

0

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में एक ऐसी घटना सामने आई है जो रिश्‍तों को तार तार करने वाली है। यहां एक पिता मुहंबोली बेटी को 11 साल तक हवश का शिकार बनाता रहा। जब लड़की ने इसका विरोध करती तो लड़की और उसके परिजन को मौत के घाट उतार देने को आरोपी कहता। लेकिन यह मामला तब सामने आया जब पीडिता ने लड़की को जन्‍म दिया।

जब बच्‍ची के नाम देने के की बात आई तो आरोपी नकार गया और पीडिता को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद पीडिता ने पुलिस का सहारा लिया है। थाने में जाकर उसने अपने मुंहबोले पिता के खिला बलात्‍कार का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेने के बाद आरोपी को पकड़ने ले लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़े- सरकार ने जनता का निकाला दम, रसोई गैस के बढ़े दाम

पीड़िता ने पुलिस को बतया कि मनासा तहसील के बर्डिया की निवासी है। आरोपी भगवतीलाल पाटीदार का यहां आना-जाना था। उसी समय उसकी नजर उसपे पड़ी। इसके बाद वह उसके माता-पिता से उसकी पढ़ाई-लिखाई करने की बात कही । इसके बाद वह अपने पास ले आया। उस समय पिड़िता की उम्र 15 साल थी। लड़की के यहां की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण परिजनों ने भी उसे भेज दिया था।  आगे कहा कि घर लाने के बाद वह हर रोज शराब के नशे में आता और बलत्‍कार करता।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय