जया बच्चन पर दिए विवादित बयान को लेकर नरेश अग्रवाल की सफाई, कहा-…

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर दिए अपने बयान पर खेद जताया है। अपनी सफाई में नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। नरेश अग्रवाल के बयान पर हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी की तमाम महिला नेताओं ने भी आपत्ति जताई है।

नरेश अग्रवाल

वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अग्रवाल के बयान की निंदा की थी और बीजेपी से कड़ी कार्रवाई करने की अपील की थी। इस बयान को देकर सबका निशाना बन रहे नरेश अग्रवाल ने अब सफाई दी है।

आपको बता दें कि उनकी जगह जया बच्चन को तरजीह दिए जाने से नाराज अग्रवाल ने कहा कि पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है जो फिल्मों में नाचती थी। अग्रवाल ने यह भी कहा कि राज्यसभा चुनावों में उनका विधायक बेटा भाजपा के पक्ष में मतदान करेगा। नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में हरदोई से सपा के विधायक हैं।

अखिलेश यादव ने अग्रवाल पर की कार्रवाई की मांग

अग्रवाल के इस बयान के बाद मंगलवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के श्री नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है। ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।”

सुषमा स्वराज ने की कार्रवाई की मांग

वहीँ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आपत्ति जताते हुए कहा कि श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।’ भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अग्रवाल की बयान को उनका निजी बयान बताया।

 

loading...
शेयर करें