नरेश अग्रवाल ने की पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, भड़की बीजेपी

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया। वहीँ भारतीय जनता पार्टी ने नरेश अग्रवाल के बयान की आलोचना करते हुए माफ़ी मांगने को कहा है।   नरेश अग्रवाल

रविवार को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन में हिस्सा लेने के दौरान दिए अपने भाषण में उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ उनके जाति को लेकर हमला किया। उन्होंने कहा कि अगर हम बोलना शुरू करेंगे तो अमित शाह और मोदी सब पर बोलेंगे। उनसे कह दो कि समाज के पक्ष में कानून बना दें’।

इस पर किसी ने पूछा कि मोदी, शाह तो अपनी जाति वैश्य के हैं, इस पर नरेश ने कहा कि शाह हमारी जाति के हैं, लेकिन मोदी हमारी जाति के नही हैं। इसी दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री की जाति का जिक्र किया। जैसे ही नरेश अग्रवाल ने यह बयान दिया वैसे ही सम्मलेन में हंगामा शुरू हो गया।

हंगामे को देखते हुए नरेश बाहर आगये और मीडिया से बात करते हुए सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हम लोग प्रधानमंत्री की जाति की बात नहीं करते, लेकिन जनता इस बारे में बात करती है।’ इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मंच से कही गई अपनी बात पर वो अब भी कायम हैं।

वहीँ नरेश अग्रवाल के बयान से बीजेपी भड़की हुयी है। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि वो नरेश अग्रवाल के बयान की घोर निंदा करते हैं और मांग करते हैं कि उन्हें इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए

पाण्डेय ने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री किसी जाति का नहीं होता, बल्कि वो भारत का गौरव हैं और 125 करोड़ देशवासियों की आत्मशक्ति उनमें बसती है। सपा जात-पात की राजनीति करती है और राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए समाज में भेदभाव पैदा कर अपने राजनीतिक स्वार्थ को पूरा करती है।

loading...
शेयर करें