नेगेटिव रोल करना पसंद करते हैं अक्षय डोगरा

0

मुंबई: टीवी धारावाहिक ‘दिल ही तो है’ में नकारात्मक भूमिका निभाने जा रहे अभिनेता अक्षय डोगरा का कहना है कि उन्हें नकारात्मक भूमिकाएं पसंद हैं और ऐसे किरदार मिलने पर वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं। ‘वारिस’ के अभिनेता निर्माता एकता कपूर के शो ‘दिल ही तो है’ में नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं। शो में उनके अलावा विजय आनंद और गीतांजलि तिलेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अक्षय ने एक बयान में कहा, “मैं दिल ही तो है में एक प्रमुख किरदार निभा रहा हूं। शो में मेरा किरदार मजबूत है और मैं इसे अच्छी तरह से निभाने के बारे में सोच रहा हूं। मुझे खलनायकी के किरदार अच्छे लगते हैं और किस्मत से मुझे ऐसे ही किरदारों के लिए चुना जाता है।”


उन्होंने कहा, “यह मुझे कहानी को अपने हिसाब से चलाने की आजादी देता है और यह मजेदार है। यद्यपि मैंने अन्य किरदारों के लिए भी ऑडीशन दिया था, लेकिन एक शांत और सहायक अभिनेता का किरदार निभाने से अच्छा है कि आप नकारात्मक भूमिका निभाएं। लगभग एक दशक के बाद एकता कपूर के शो से जुड़ना रोमांचक है।”

अक्षय इससे पहले ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘पुनर्विवाह’ और ‘मिसेज पम्मी प्यारेलाल’ जैसे सीरियलों में भी काम कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें