माइक्रोसॉफ्ट ने अपने स्टोर पर सैमसंग गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस की शुरू की बिक्री

0

नई दिल्ली। अभी हाल ही में लांच हुए सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस की बीक्री माइक्रोसॉफ्ट ने अपने स्टोर पर शुरू कर दी है। इन स्मार्टफोन की मदद से माइक्रोसॉफ्ट अपनी पकड़ यूजर्स के बीच बनाना चाह रही है। इसी वजह से ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ स्मार्टफोन में यूजर्स को माइक्रोसॉफ्ट के कई एप की पहुंच मुहैया कराएगी। जिसमें एक्सेल, स्काइप, कोर्टाना, वननोट, पॉवरप्वाइंट, वर्ड और माइक्रोसॉफ्ट लांचर प्रमुख हैं।

इस संबंध में जारी हुई एक रिपोर्ट में बताया गया कि देखने में यह फोन बिल्कुल सामान्य वर्शन जैसा ही है और हार्डवेयर भी बिल्कुल वही है। यहां तक ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) भी वही है। बस एप्स अलग हैं। हालांकि ये एप्स प्री-इंस्टाल्ड नहीं आते हैं। जानकारों का मानना है कि यह फोन यूजर्स को एक अलग अनुभव प्रदान करेगा। अभी तक यह स्मार्टफोन आम था, लेकिन अब यह काफी ज्यादा खास हो चुका है।

एक विश्वस्त समीक्षा में माइक्रोसॉफ्ट के प्रतिनिधि के हवाले से कहा गया कि सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस के ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ को खोलकर जब वाईफाई से कनेक्ट किया जाता है तो इस पर माइक्रोसॉफ्ट का कस्टमाइजेशन लागू हो जाता है। संभावित खरीदार इसका प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, जबकि इसकी डिलिवरी 16 मार्च से शुरू होगी।  बताया गया है कि इस फोन की संख्या सीमित है।

loading...
शेयर करें