महिलाओं के प्राइवेट अंग नहीं बल्कि इस बॉडी पार्ट को देखकर पुरुष होते हैं ज्यादा कामुक

0

कैलिफ़ोर्निया। महिलाओं की हमेशा से ही एक शिकायत रहती है कि मर्द उनकी सूरत से ज्यादा उनके कामुक अंगों (ब्रैस्ट/हिप) को निहारते है। लेकिन हाल ही में हुए एक सर्वे ने महिलाओं की इस शिकायत को गलत साबित कर दिया है।

rom

ऑस्ट्रेलिया में हुए एक सर्वे के मुताबिक जब वहां के पुरुषों से पूछा गया कि उन्हें महिलाओं के किस अंग को देखकर अट्रैक्शन होता है तो उनमे से 80 से ज्यादा फीसदी पुरुषों ने कहा कि उन्हें महिलाओं के सुंदर होंठ सबसे ज्यादा उनकी और खींचते है और उन्हें देखने पर मजबूर करते हैं। सिर्फ कुछ ही पुरुषों ने स्वीकार किया कि वो महिला की ब्रैस्ट को देखकर आकर्षित होते है।

सर्वे में इस बात का खुलासा हुवा कि जब महिलाएं किसी डार्क रंग की लिपस्टिक लगाती है तो पुरुष होठों पर गौर करते है। सर्वे में पाया गया है कि अगर महिलाएं हल्के रंग की लिपस्टिक अपने होंठों पर लगाती है तो पुरुष 6 सेकंड तक उनके चेहरे से अपनी नजर नहीं हटा पाते है। वही महिलाएं लाल और गुलाबी रंग की लिपिस्टिक से महिलाएं अपने होंठों को और कमुक बनती है, तो पुरुष 7 सेकंड तक महिलाओं के चेहरे को एकटक देखते रहते हैं।

यही नहीं ऐसा ही एक सर्वे इलाहाबाद के एक कॉलेज में करवाया गया जिसमे भी यही कहा गया कि पुरुष किसी लड़की को देखने के बाद सबसे पहले उसके होंठ और आंखें देखते हैं। उसके बाद ही वे शारीर के बाकी अंगों पर नजर डालते है।

loading...
शेयर करें