वोडाफोन सुपर शील्ड की लांचिंग के बाद अब आपकी साइबर सिक्योरीटी हो जाएगी दोगुनी, जानें कैसे

0

नई दिल्ली। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने एक सिक्योरिटी प्रदान करने वाली कंपनी के साथ मिल कर एक ऐंटी सिक्योरीटी प्रग्राम लांच किया है। बता दें कि अभी हाल ही में वोडाफोन ने एंटरप्राइज साइबर सिक्योरिटी समाधान प्रदान कराने वाली कंपनी ट्रेंड माइक्रो से साझेदारी की थी। इस साझेदारी होने के बाद पहली बार कंपनी ने गुरुवार को वोडाफोन सुपर शील्ड लांच किया।

वोडाफोन सुपर शील्ड एक सम्पूर्ण एंड-पॉइन्ट सिक्योरिटी स्यूट है जो कारोबारों के महत्वपूर्ण आंकड़ों को विभिन्न प्रकार के खतरों जैसे मैलवेयर अटैक, रैनसम वेयर, स्पायवेयर, फिशिंग वेबसाइट एवं डेटा चोरी से सुरक्षित रखता है। इसकी लांचिंग के बाद कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि इसके फीचर्स बहुत ही ज्यादा बेहतरीन है, जैसे यूएसबी पोर्ट ब्लॉकिंग, यूआरएल फिल्टरिंग एवं विंडोज पर फुल डेस्क एन्क्रिप्शन।

जानें कुछ और बातें इस तकनीक के बारे में…

ट्रेंड माइक्रो के क्लाउड आधारित विश्वस्तरीय स्मार्ट प्रोटेक्शन नेटवर्क के साथ यह नए और मौजूदा खतरों को पहचान कर उन्हें ब्लॉक कर देता है। इसके यूजर्स को रियल टाइम में क्लाउड प्लेटफॉर्म पर अपडेट्स मिलते हैं, इस तरह सर्वर या जटिल आईटी इन्फ्रास्ट्रक्च र को लगाने या उसके प्रबंधन करने की जरूरत नहीं रहती।

ट्रेंड माइक्रो के कन्ट्री मैनेजर (भारत और सार्क देश) नीलेश जैन ने कहा कि जटिल आईटी वातावरण और सुरक्षा के बढ़ते खतरे के साथ कारोबारों के लिए सुरक्षा समाधान जरूरी हो गए हैं। हमारे एंडपॉइन्ट सिक्योरिटी समाधान वोडाफोन के उपभोक्ताओं के लिए बेहद फायदेमंद होंगे। ये समाधान सभी डिप्लॉयमेन्ट मॉडल्स तथा सिक्योरिटी की हर लेयर पर बहु-आयामी आधुनिक थ्रेट प्रोटेक्शन प्रदान करेंगे। वोडाफोन सुपरशील्ड 99 रुपये प्रति यूजर प्रति माह अथवा 999 रुपये प्रति यूजर प्रति 12 माह की किफायती दरों पर ‘वोडाफोन क्लाउडस्टोर’ पर उपलब्ध है।

loading...
शेयर करें