ओला कैब ड्राइवर ने अपने साथी संग मिलकर किया महिला का रेप , कैब कंपनी ने कहा- ‘हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं’

0

मुंबई। देश की महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। महाराष्ट्र के ठाणे में चलती टैक्सी में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

ये मामला 19 दिसंबर का है जब 32 साल की एक महिला जो रात में ओला कैब लेकर काशिमिरा से ठाणे जा रही थी लेकिन कैब ड्राइवर ने कार वज्रेश्वरी की तरफ मोड ली और सुनसान इलाके पर जाकर रोक दी। कैब में ड्राइवर के अलावा एक और शख्स भी मौजूद था। दोनों ने मिलकर पहले महिला का सारा सामान लूट लिया और फिर उसके साथ रेप किया। इसके बाद दोनों महिला को एक लॉज में ले गए। हालांकि पीड़िता किसी तरह लॉज के मैनेजर को अपनी आपबीती सुनाने में सफल रही। लॉज के मैनेजर ने जब कैब ड्राइवर और उसके साथी से इस संबंध में पूछताछ की तो दोनों भाग खड़े हुए।

जिसके बाद पीड़िता महिला ने ठाणे के काशिमिरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में जब कैब कंपनी ने पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि उनका इस घटना से कोई लेनादेना नहीं है क्योंकि वो कैब ड्राइवर पिछले कई दिनों से ड्यूटी पर नहीं आया था। फिलहाल 26 दिसंबर तक के लिए दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जहां उनसे पूछताछ होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें