आईटेल 20 मार्च को भारतीय बाजार में पेश करेगा एक शानदार स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। चीन की कंपनी ‘ट्रांजिसन होल्डिंग्स’ की ‘आईटेल मोबाइल’  एक बार फिर से भारत में धमाल मचाने वाली है। इस बार कंपनी  20 मार्च को भारतीय बाजार में दस्तक देगी। इस दिन कंपनी अपना एक किफायती और सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन बाजार में लांच करेगी। यह स्मार्टफोन 5.5 इंच स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा।

इस फोन को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन का कैमरा काफी बेहतरीन बताया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 180 डिग्री तक घूमने वाला कैमरा है। यह स्मार्टफोन में नवीनतम एंड्रॉएड, आठ ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम और 3000 एमएएच की बैटरी है।

आईटेल मोबाइल के नए अल्ट्रा स्लिम मोबाइलों की कीमत 5000 रुपयों से 10,000 रुपयों के बीच है। आईटेल ने अप्रैल 2016 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था। शोध कंपनी साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) के जनवरी 2018 में किए शोध के अनुसार आईटेल भारतीय मोबाइल बाजार में आठ फीसदी हिस्सेदारी के साथ तीसरे स्थान पर है।

आईटेल ने पहले भी अपने कई स्मार्टफोन भारतीया बाजार में पेश किये है,जो कि बेहद कम कीमत में जबरदस्त फीचर उपलब्द कराते है। जानकारों का मानना है कि आईटेल का यह स्मार्टफोन यूजर्स को एक अलग अनुभव प्रदान करेगा। सबसे अच्छी बात इस स्मार्टफोन की यही होगी की यह काफी कम कीमत में बाजार में उपलब्द होगा।

loading...
शेयर करें