इंतजार हुआ खत्म, मिनी कल लांच करेगी अपनी नई कार “कंट्रीमैन”

0

नई दिल्ली। चार पहिया कार निर्माता कंपनी मिनी भारत में एक बार फिर से जबरदस्त वापसी करने जा रही है। कंपनी ने अपनी नई कार की लाचिंग के लिए सारी तैयारियां कर ली है। यह नई कार कंट्रीमैन कार होगी। मिली जानकारी के मुताबिक इस कार को भारत में 3 मई को लांच किया जा सकता है।

आपको बताते चले कि यह नई कार पहले लांच हुई कार की सेकेंड जेनरेशन कार है। यह कार पुराने मॉडल के मुकाबले 200mm लंबी और 30mm चौड़ी (4312x 1821x 1557) होगी। इसके ड्राइव मोड के लिए इसमें कई फीचर्स मिलेंगे, साथ ही क्रूज कण्ट्रोल, पार्क असिस्ट, डायनामिक स्टेबिलिटी कण्ट्रोल, क्रेश सेंसर, ABS जैसे कई अच्छे फीचर्स इसमें देखने को मिल सकते हैं।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि यह कार पेट्रोल और डीज़ल दोनों विकल्प में मिलेगी। इसमें 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन मिलेगा। इसका पेट्रोल वेरिएंट 192 पीएस की पावर और 280 एनएम का टॉर्क पैदा करेगा। वहीं डीजल इंजन 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क पैदा करेगा। दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किए जाएंगे।  कंपनी इसे संभावित कीमत 38 लाख रूपए से 40 लाख रूपए में लॉन्च कर सकती है। भारत में इसे एसेंबल करके बेचा जाएगा।

loading...
शेयर करें