ऋतिक के 44वें बर्थडे पर एक्स वाइफ सुजैन ने ट्वीट कर किया इजहार, आज भी करती हैं उनसे प्यार

0

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने उन्हें विश किया है। भले ही दोनों ने तलाक ले लिया है लेकिन ये दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ स्पॉट किए जाते हैं।

सुजैन ने सोशल मीडिया पर ऋतिक को बर्थडे विश करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का सनशाइन बताया है। सुजैन ने ट्वीट किया, “Forever and always you stay the sunshine in my life. Happy happiest birthday???‍♂️smile that smile brightest and u always will spread that light…limitless #sacredheart.”

सुजैन का ये प्यार भरा मेसेज़ देखकर लग रहा है जैसे वो आज भी ऋतिक को उतना ही प्यार करती हैं जैसे तलाक के पहले करती थीं। सुजैन इससे पहले भी कई मौकों पर ऋतिक का सपोर्ट करती नज़र आई हैं, फिर चाहे वो कंगना रनौत वाला मैटर हो या फिर उनकी फ्लॉप के बारे में कोई बात हो। सुजैन ने हर बार ये साबित किया है कि भले ही वो ऋतिक के साथ नहीं रहती हैं लेकिन वो आज भी उनके दिल में बसे हैं। बता दें, दोनों ने 2014 में तलाक लिया, इनके दो प्यारे बच्चे भी हैं। दोनों के तलाक की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है।

इससे पहले सुजैन ने अपने जन्मदिन पर भी ऋतिक के साथवाली एक और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसमें वह रितिक के साथ पोज़ दे रही थीं और साथ में सुजैन के भाई और ऐक्टर जायद खान अपनी पत्नी के साथ पोज़ दे रहे हैं। इस फोटो के साथ सुजैन ने कैप्शन लिखा था ‘मेरी लाइफ के सभी खूबसूरत लोगों को…मुझे स्पेशल फील कराने के लिए धन्यवाद।’

loading...
शेयर करें