सोलह श्रृंगार से सजी दुल्‍हन को करवाचौथ के दिन पति ने किया किया दोस्‍त के हवाले, रात भर बनती रहीं हैवानियत का शिकार

0

मैनपुरी। हर करवाचौथ के दिन प्रत्‍येक सुहागिन अपने पति की लंबी आयु और सलामती के लिए व्रत रखती हैं। वहीं अगर किसी औरत के लिए वह पलला करवा चौथ हो तो उस पत्‍नी के लिए अलग ही खुशी की बात होती है। लेकिन उत्‍तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो इस पावन व्रत को भी शर्मसार कर दिया है।

यहां पर एक महिला का पहला करवाचौथ व्रत था। जिसकी सात महीने पहले हुई थी।  सभी औरतो के समान उसने भी पति की लिए निर्जल व्रत रखा था, सोलह श्रृंगार कर उसका इंतजार कर रही थी। लेकिन पति तो आया पर हैवानों के साथ। मिली जानकारी के अनुसार उसने दोस्‍त के हाथों पत्‍नी के इज्‍जत का सौदा कर दिया।

दरिंदे दोस्‍त ने पति की मौजूदगी में ही उसका रेप करता रहा। जब सुबह हुई तो वह दोस्‍त की पत्‍नी को बदहवास हालत में छोड़कर चला गया। इतना ही नहीं खुद पति ने पत्‍नी को किसी के सामने मुंह न खोलने की धमकी दी, कहा की अगर तुम ऐसा करोगी तो तुम्‍हें जान से मार देंगे। आरोपी ने विवाहिता के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़े- जब पत्‍नी ने पति को उतारा मौत के घाट…मौसेरे भाई के साथ फरार

हालांकि पुलिस पूरे मामले को संदिग्‍ध मान रही है। पुलिस के अनुसार जब तहरीर पर महिला का मेडिकल चेकअप कराने को कहा गया तो वह फरार हो गयी। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय