जिस दिन जीता बिग बॉस का खिताब उसी दिन प्रिंस ने की युविका से सगाई, इस तरह किया ऐलान

0

मुंबई। बिग बॉस-9 के विजेता प्रिंस नरूला शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने खुद इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। प्रिंस किसी और से नहीं बल्कि युविका चौधरी से शादी करने जा रहे हैं। युविका और प्रिंस के प्यार की शुरुआत बिग बॉस के घर से ही हुई थी।

प्रिंस नरुला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम प्रिंस से बदलकर प्रिंस युविका नरूला कर दिया है। दोनों के प्यार की शुरुआत बिग बॉस के घर से हुई थी, बाहर आने के बाद भी ये दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते थे और सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ पोस्ट करते रहते थे। अब आखिरकार दोनों ने अपने प्यार को अंजाम देने का फैसला कर लिया है। युविका और प्रिंस ने सगाई कर ली है और जल्द ही ये दोनों शादी भी कर लेंगे। हालांकि शादी की डेट के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः “थैंक्यू बेबी…तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया…तुमने मुझे हां कह दी है…अब तुम हमेशा के लिए मेरी हो गई हो…अब जिंदगी भर के साथी…एंगेज्ड…हां एक बात और कहना चाहूंगा, मेहंदी लगा के रखना डोली सजा के रखना लेने तुझे ऐ गोरी आएगा तेरा प्रिंस….”

युविका ने भी इसका बहुत ही खूबसूरत जवाब दिया हैः “यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा हो गया है…लव यू बाबा…मेरा हाथ थामने के लिए पूछने की खातिर शुक्रिया…जीनवसाथी बनने के लिए शुक्रिया…हम दोनों खुश रहें…नई शुरुआत…कभी खत्म न होने वाला इश्क… ”

वैसे ये भी दिलचस्प है कि 23 जनवरी को प्रिंस ने अपनी सगाई की खबर शेयर की है। ये दिन उनके लिए लकी माना जा सकता है। बिग बॉस का फिनाले भी 23 जनवरी को ही हुआ था, जिसमें वो विजेता बने थे।

loading...
शेयर करें