होली के पर्व पर लावा ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया एक शानदार स्मार्टफोन, कीमत बेहद कम

0

नई दिल्ली। देश की स्मार्टफोन कंपनी लावा एक बार फिर से बाजार में वापसी कर चुकी है। इस बार कंपनी ने ठीक होली के त्योहार के पहले अपना यह स्मार्टफोन लांच किया है। होली के मौके पर स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगों के लिए यह एक बहुत ही अच्छा विकल्प साबित होगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने लावा Z50 नाम से बाजार में लांच किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,000 रूपये निर्धारित की गई है।

लावा Z50 एंड्रायड ओरियो (गो संस्करण) ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस स्मार्टफोन के साथ दो साल की वारंटी दी जा रही है और मार्च के मध्य से यह सभी खुदरा स्टोरों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जाने फोन के फीचर्स के बारे में…

इसमें 4.5 इंच का डिस्प्ले 2.5डी कव्र्ड कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास के साथ है। इसमें 5 मेगापिक्सल का पिछला और अगला कैमरा फ्लैश के साथ है। यह हैंडसेट 1.1 गीगाहट्र्ज क्वैड कोर स्पीड के मीडियाटेक प्रोसेसर (एमटी6737एम) से लैस है जिसके साथ 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

जानें कंपनी प्रमुख ने इस स्मार्टफोन के बारे में क्या कहा

लावा इंटरनेशनल के उत्पाद प्रमुख गौरव निगम ने एक बयान में कहा कि एंड्रायड ओरियो (गो संस्करण) से संचालित लावा Z50 के साथ हम पहली बार स्मार्टफोन इस्तेमाल करने जा रहे यूजर्स को तेजी से प्रोसेसिंग के लिए एक त्रुटिहीन सॉफ्टवेयर मुहैया करा रहे हैं।

loading...
शेयर करें