एक तरफ बेटा हुआ गिरफ्तार तो वहीं दूसरी तरफ उदित नारायण पहुंचे अस्पताल

0

मुंबई। एक तरफ जहां आदित्य नारायण एक्सीडेंट मामले को लेकर चर्चा में बने हुए वहीं दूसरी ओर खबर है कि उनके पापा उदित नारायण की तबीयत कुछ ठीक नहीं है, जिस वजह से उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उदित इस वक्त कई बीमारियों से जूझ रहे हैं।

उदित नारायण

रिपोर्ट्स की मानें तो 62 साल से उदित को यूरिन इनफेक्शन, हाई डायबिटीज और हाई बल्ड प्रेशर की परेशानी है। इसी के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी और इसी से बाद उन्हें मुंबई में एक अस्पताल में ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया है। करीब एक महीने पहले भी उदित को ग्लूकोज लेवल हाई होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

बता दें, बीते सोमवार को आदित्य नारायण ने अपनी कार से मुंबई के अंधेरी में ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी। इसमें ऑटोचालक और उसमें सवार एक महिला घायल हो गई। इस घटना के सिलसिले में आदित्य के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। बाद में जमानत पर उन्हें छोड़ दिया गया।

इससे पहले भी आदित्य एयरपोर्ट स्टाफ के साथ बदसलूकी करने की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं। हालांकि बाद में आदित्य ने अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी थी। अपने पापा की तरह आदित्य भी सिंगर हैं और सिंगिंग रिएलिटी शो होस्ट करते हैं।

 

loading...
शेयर करें