राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर आया ऐसा लिफाफा, मचा हंगामा, बहू अस्पताल में भर्ती

0

न्यूयॉर्क| अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर एक संदिग्ध ख़त पहुंचा जिसके बाद हंगामा मचा गया। दरअसल उस ख़त को डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने खोला जिसमे सफ़ेद पाउडर था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। खबरों के अनुसार वेनेसा को इसे कोई नुकसान नहीं हुआ है।

डोनाल्ड ट्रंप

वेनेसा राष्ट्रपति ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी हैं। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के सार्वजनिक सूचना विभाग के उपायुक्त सार्जेट ली जोन्स ने सिन्हुआ को बताया कि वेनेसा ट्रंप को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने न्यूयॉर्क स्थित आवास पर ट्रंप जूनियर के लिए आए एक संदिग्ध लिफाफे को खोला था।

जोन्स ने कहा कि सफेद पाउडर हानिकारक नहीं होना चाहिए, इसे जांच के लिए लैब भेजा गया है। गौरतलब है कि संदिग्ध लिफाफा खोलने के बाद वेनिसा ने खांसना शुरू कर दिया। उनका जी मचलाने लगा था, जिसके बाद उन्होंने 911 पर फोन किया।

इस घटना के बाद डोनल्ड ट्रंप जूनियर ने ट्वीट कर लिखा कि शुक्र है कि वेनेसा और मेरे बच्चे आज सुबह होने वाली अविश्वसनीय रूप से डरावनी स्थिति के बाद सुरक्षित और खतरे से बचे हुए हैं। सच में घृणित है कि कुछ लोग अपने विरोधी विचारों को जाहिर करने के लिए इस तरह के परेशान करने वाले काम को चुनते हैं।

loading...
शेयर करें