एक बार फिर हंसी से लोट-पोट करने आ रही ‘फुकरे रिटर्नस’, देखें ट्रेलर

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल और मनोजित और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा एक बार फिर साथ आ रहे हैं। इनकी टीम 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ लेकर आई थी।

ये भी पढ़ें : सलमान ने शेयर किया ‘रेस 3’ का फर्स्ट लुक, दमदार एक्शन में आ रहे नजर
fukrey returns

इस बार फिर इन लोगों ने जोडी़ बनाई है। कुछ दिनों से ‘फुकरे रिटर्नस’ की चर्चा हर तरफ हो रही थी ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद हर कोई हंसते-हंसते लोट-पोट हो रहा है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) जेल से छूट गई है और एक बार फिर पुलकित, वरुण, मनजोत और अली की जिंदगी में वापस आ गई है। इस बार वह वरुण को सपना देख कर लॉटरी निकालने के लिए कहती है। वहीं फिल्म में एक ट्विस्ट भी है क्योंकि अब चूचा (वरुण) को ‘डेजा वू’ हो जाता है जिसे वह ‘डेजा चू’ कहता है। इसमें इंसान को फ्यूचर नजर आता है।

बताते चलें कि फिल्म को फरहान अख्तर और मृगदीप सिंह लांबा ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसके डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा हैं। इस बार फिल्म की टैगलाइन है, “उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है।” इसी से इशारा मिल जाता है कि इस बार मस्तीखोरों की ये टीम किस तरह का जुगाड़ करन वाली है। फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय