दो भाईंयों के झगड़े में बीच बचाव करने में भीभी को गवानी पड़ी जान

0

नैनीताल। उत्तराखंड के एक जिले में एक भाभी दो भाइयों के बीच में हो रहे झगड़े को शांत कराना महंगा पड़ गया। झगड़े का बीच बचाव करते वक्त वृद्धा भाभी की मौत हो गई। म्रतक महिला के पति की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस बात की सूचना पुलिस को बुधवार देर रात को मिली थी। जिसके बाद कोतवाल तिलक राम वर्मा व कांस्टेबल बाला कुमार मौके पर पहुंचे। जहां तुलसी देवी उम्र 62 साल पत्नी खीम सिंह नेगी का शव पड़ा हुआ था। पूछताछ में पता चला कि पदम सिंह नेगी व कुशल सिंह नेगी ग्राम सभा फटगली के तायेद तोक के निवासी हैं। दोनों सगे भाई हैं और अलग-अलग रहते हैं। बुधवार की शाम सात बजे दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया।

शराब के नशे में होने के कारण झगड़ा बढ़ता गया। इसके बाद बड़े भाई की पत्नी तुलसी देवी ने बीच बचाव करना चाहा। जिसमें छोटे भाई द्वारा भाभी को धक्का देने की बात कही जा रही है। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें