उत्तराखंड: फिर एक बच्चा बना इस आदमखोर जानवर का शिकार

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर एक बच्चा गुलदार का शिकार बना। पिछले काफी समय से राज्य में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब तो बाहर के लोग इस राज्य को शेर, चीते, गुलजार और तेंदूए के आतंक के मामले की वजह से जानने लगे है। यहां अगर इन जानवरों द्वारा की गई मौतों के आकड़े निकाले जाए तो एक बड़ी संख्या निकल कर सामने आएगी।

यह ताजा मामला राज्य के टिहरी जिले का है जहां प्रतापनगर क्षेत्र के खोलगढ़ गांव में गुलदार ने आठ साल के बच्चे को इस बार अपना निशाना बनाया।  इस घटना के बाद से क्षेत्र के ग्रामीण काफी भयभीत हैं।

जानें कैसे गुलदार ने बच्चे को बनाया अपना शिकार

यह घटना बुधवार शाम की है जब ग्रामीण महेश पंवार का आठ साल का बेटा अन्नू घर के आंगन में खेल रहा था। इधर बच्चा जब खेल रहा था तभी वहीं पास में गुलजार घात लगाकर बैठा हुआ था और गुलदार ने मौका देखते ही  उस पर हमला कर दिया।

गुलदार बच्चे को अधमरी हालत में ही जबड़े में दबोचकर जंगल की तरफ भागने लगा। परिजनों व ग्रामीणों ने जैसे ही यह देखा तो वे शोर मचाते हुए गुलदार के पीछे भागे। लोगों का शोर शराबा सुनकर गुलदार बच्चे को छोड़कर भाग निकला। इस हमले में अन्नू की गर्दन में गहरी चोट आई। इससे उसने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। इस घ

loading...
शेयर करें