नशे की खेप के साथ एक गिरोह चढ़ा एसटीएफ के हत्थे, एक दंपति भी है शामिल

0

देहरादून। उत्तराखंड में एसटीएफ के जवानों को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस बार एसटीएफ ने एक गिरोह को गिरफ्तार किया है, जो नशे की खेप लेकर देहरादून आ रहा था। यह गिरोह नशे की खेप लेकर हिमाचल प्रदेश से आ रहा था।  एसटीएफ ने दंपती समेत छह आरोपियों को पटेलनगर के नयागांव क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। सभी हरिद्वार के रहने वाले हैं और उनके कब्जे से स्कार्पियो के अलावा 38 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ है।

एसएसपी एसटीएफ ने बताया कि हिमाचल प्रदेश से नशे की बड़ी खेप देहरादून लाए जाने की सूचना पर सीओ कैलाश पंवार के नेतृत्व में वाहनों की जांच कराई गई। नयागांव इलाके में हिमाचल की ओर से आ रही स्कार्पियो को रोककर जांच की गई तो उसमें बोरों में भरकर रखा 38 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ।

किस रूप में हुई है आऱोपियों की पहचान

गिरफ्तारी के बाद आरोपियों की पहचान कर ली गयी है। बाता दें कि कासिम पुत्र हाशिम व कासिम की पत्नी मोमिना निवासी मुंडाखेड़ा लक्सर हरिद्वार, मुकर्रम पुत्र सलीम निवासी मुबारकपुर अलीपुर लक्सर हरिद्वार, चांद मोहम्मद पुत्र सज्जाद निवासी शिकारपुर मंगलौर, अब्दुल सलाम पुत्र मुंसफ निवासी चंदनपुर भगवानपुर थाना मंगलौर, और सद्दाम पुत्र शरीफ निवासी भारापुर भौरी बहादराबाद के रूप में हुई है। आरोपियों की स्कार्पियो को सीज कर दिया गया है।

loading...
शेयर करें