पत्नी के खोने पर सुनवाई न होने पर युवक ने टंकी पर चढ़कर की आत्महत्या करने की कोशिश

0

नैनीताल। उत्तराखंड के एक जिले में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक पीड़ित अपनी एक मासूम बच्ची को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। दरअसल यह मामला किसी पागल का नहीं है यह मामला है पीड़ित की सुनवाई न होने का। बता दें कि यह इंसान अपनी मासूम बेटी को लेकर टंकी पर इसलिए चढ़ा क्योकि इस शख्स की पत्नि पिछले काफी समय से गायब है और पुलिस ने इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई है। युवक द्वारा इस कार्य को किये जाने के बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। काफी मशक्कत करने के बाद युवक को काबू कर नीचे उतारा गया।

इस मामले में एक क्षेत्रीय व्यक्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी बबीता 15 दिसंबर 2017 को घर से लापता हो गई थी। पत्नी की खोजबीन के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी खोजबीन करना उचित नहीं समझा।

इसके बाद युवक ने 24 जनवरी को एसडीएम विजयनाथ शुक्ला को एक पत्र दिया। जिसमें उसने कहा कि पुलिस उसकी पत्नी की खोजबीन नहीं कर रही है। अब वह जीना नहीं चाहता उसने इच्छा मृत्यु की मांग की। एसडीएम विजयनाथ शुक्ला ने पुलिस को मामले की जांच कर करवाई के निर्देश दिए।

इस दौरान पूरी तरह से हताहत हो चुका यह युवक अपनी बच्ची के साथ पुलिस स्टेशन के समीप पानी की टंकी पर चढ़ गया। युवक की इस हरकत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गर्इ। एसडीएम शुक्ला और एसएसआइ जगदीश भी मौके पर पहुंच गए। युवक को कफी देर तक बातों में लगाए रखने के दौरान दरोगा प्रताप मेहरा ने टैंक पर चढ़कर उसे पकड़ लिया और नीचे उतारा।

 

loading...
शेयर करें