बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक कायम, शिक्षक की गोली मारकर हत्या

0

नई दिल्ली। बिहार में लगातार अपराथ रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार बेखौफ बदमाश ने एक शिक्षक को अपना निशान बना लिया। मामला बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के कसैया गांव के पास का है, जहां नक्सलियों ने एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को गोली मारकर फरार हो गए।

बता दें कि नक्सलियों ने शिक्षक पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार, जिले के चरकापत्थर के टहकार गांव के रहने वाले दिनेश यादव सोनो प्रखंड के बाबाथान प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी हेडमास्टर थे। बुधवार रात 20-25 की संख्या में नक्सलियों ने दिनेश को उनके गांव से अगवा कर लिया और थोड़ी दूर ले जाकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को कसैया गांव के पास फेंककर चले गए।

 

इस मामले में जानकारी देते हुए खैरा के थाना प्रभारी एस़ के. झा ने गुरुवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने दिनेश का शव बरामद कर लिया। घटनास्थल से पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) का एक हस्तलिखित पर्चा तथा पांच गोली बरामद की है, जिसमें शिक्षक की पुलिस की मुखबिरी के आरोप में हत्या करने की बात लिखी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है,जल्द से जल्द कार्यवाही होने का आश्वासन दिया गया है।

loading...
शेयर करें