जम्मू-कश्मीर में अचानक वाहन पलटने से सात जवान गंभीर रूप से घायल

0

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज सुबह एक बड़ी वाहन दुर्घटना हो गई। इस घटना में गनीमत यह रही की किसी जान का नुक्शान नहीं हुआ। दरअसल यह मामला कुपवाड़ा जिले का है, जहां एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस वाहन दुर्घटना में एक अधिकारी सहित सेना के सात जवान घायल हो गए।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लांगेट इलाके में सेना के वाहन पर से चालक का नियंत्रण खो गया और वाहन अनियंत्रित होकर बुरी तरह पलट गया। घटना पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन पहुंच कर घायलों की मदद की और पुलिस औऱ एंबुलेंस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल हुए सेना के जवानों को सेना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि जवानों के इस घटना में गंभीर चोटे आई है, जिनका इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी जवानों के परिजनों को दे दी गई है।

घटना के पास मौजूद लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना बहुत ही संज्ञान रूप ले सकती थी, लेकिन गाड़ी के स्पीड कम होने के कारण किसी प्रकार की जान का नुक्शान नही हुआ। लोगों के मुताबिक घटना के वक्त हुई आवाज से इस दुर्घटना के भयंकर होने का अंदाजा लगाया जा सकता था।

loading...
शेयर करें