पटना में एक बच्चे का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस कर रही मामले की जांच

0

पटना। पटना के एक जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस ने वहां एक नाले में एक पांच वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। इस घटना में पुलिस के अनुसार, हुलासीटोला गांव निवासी रवि राय का पांच वर्षीय पुत्र शिवम सोमवार को स्कूल से आने के बाद घर से बाहर खेलने निकला था, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का पता नहीं चला। इसी बीच बुधवार को कुछ ग्रामीणों ने बच्चे का शव गांव के एक नाले में देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शव को देखने से ऐसा लगता है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई है। मृत बच्चे के पिता रवि राय ने मामला दर्ज कराते हुए पड़ोस में रहने वाली पूनम देवी समेत आधा दर्जन लोगों पर बच्चे की हत्या का आरोप लगाया है।

बता दें कि  रवि और उसके पड़ोसी विनोद राय के बीच पुरानी दुश्मनी है। तीन दिन पहले भी दोनों परिवारों में विवाद हुआ था। इस दौरान आरोपियों ने धमकी दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी महिला पूनम देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

loading...
शेयर करें