बिहार में आक्रोशित भीड़ ने पलट दी पुलिस से भरी जीप, जानें फिर क्या हुआ

0

पटना। कुछ दिनों पहले हुई एक सड़क दुर्घटना में एक दंपति की जान जानें से सोमवार को ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीणों ने राजनगर-बाबूबरही मुख्य पथ को चिचरी बुजुर्ग पेट्रोल पम्प मोड़ समेत कई अन्य स्थानों पर जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया है। हद तो तब हो गई जब बाबूबरही से मधुबनी की ओर जा रही पुलिस की जीप जैसे ही चिचरी बुजुर्ग मोड़ स्थित जाम स्थल के निकट पहुंची सड़क जाम में शमिल लोगों ने पुलिस की जीप को पलट दिया।

जीप में बैठे पुलिस कर्मी भाग खड़े हुए।आपको बताते चले कि राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजनगर-बाबूबरही मुख्य पथ पर कोठी हाट गंज के निकट बीते तीन मार्च को कार व बाइक की टक्कर में केवान गांव निवासी रंजीत कुमार शर्मा व उनकी पत्नी रिंकू देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी।

जिसके बाद अस्पाल में इनका इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज के दौरान इस दंपती की मौत हो गई है, जिससे बाद स्थानीय  ग्रामीणों का आक्रोश सोमवार को भड़क गया। सड़क जाम में शामिल ग्रामीण उक्त घटना के मामले को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश का इजहार कर रहे थे।जीप पलटने से मामला काफी गंभीर हो गया है। पुलिस इस मामले में सख्त कार्यवाही भी कर सकती है।

 

 

loading...
शेयर करें