फुटबाल प्रतियोगिता में पछवादून और एफसी दून ने शानदार प्रदर्शन फाइनल में बनाई जगह

0

देहरादून। राज्‍य में इन दिनों गोर्खा मिलिट्री इंटर कॉलेज में चल रही प्रतियोगिता के से‍मीफानइल में पछवादून एफसी और एफसी दून ने शानदार प्रदर्शन किया। इस तरह उन्‍होंने अपने-अपने मुकाबलों को जीतकर अमर बहादुर गुरुंग मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता के खिताबी दौर में एंट्री कर ली है। वहीं अब मैच का फाइनल 13 जनवरी को होगा।

फुटबाल प्रतियोगिता

बता दें, सेमीफाइनल मैच के लिए पहला मैच सीटी यंग और पछवादून एफसी के बीच हुआ। मैच के 15वें मिनट में पछवादून एफसी दीपक ने गोल दागकर खाता खोला। इसके बाद 33वें मिनट में टीम के नितिश रावत ने गोल दागकर पछवादून एफसी की बढ़त 2-0 कर दी। वहीं दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए सीटी यंग ने दमदार तरीके से वापसी करने की कोशिश की।

50वें मिनट में सीटी यंग के जिग्मे ने गोल दागकर बढ़त का अंतर 2-1 पर ला दिया। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही और पछवादून एफसी ने जीत हासिल कर खिताबी दौर में प्रवेश कर लिया।

इसके बाद सेमीफाइनल का दूसरा मैच एफसी दून और दूनवैली के बीच खेला गया। मैच निर्धारित समय तक 2-2 के स्कोर से बराबरी पर छूटा। इसके बाद एफसी दून के अशोक ने जबरदस्‍त गेम खेलते हुए तीसरे और जेडी ने 15वें मिनट में गोल दागे। वहीं दूनवैली के दीपक ने चौथे मिनट में और बल्ली ने 25वें मिनट में गोल दागे।

वहीं इससे दोनों टीमों के स्‍कोर बराबर हो गए जिससे फैसला लेने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लेना पड़ा। इसके बाद एफसी दून ने 5-4 से जीत हासिल की और फादनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

loading...
शेयर करें