दीपिका पादुकोण की चुनौती, कोई भी ‘पद्मावती’ को रिलीज होने से नहीं रोक सकता

0

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। नेता से लेकर कई संगठन तक इस फिल्म के रिलीज का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म की ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने विरोधियों को चुनौती दी है।

दीपिका पादुकोण ने कहा है कि कोई भी चीज इस फिल्म के प्रसारण पर रोक नहीं लगा सकती। दीपिका ने कहा कि हम जिसके प्रति जवाबदेह हैं, वह सिर्फ सेंसर बोर्ड है। मैं जानती हूं और मेरा विश्वास है कि इस फिल्म की रिलीज को कोई रोक नहीं सकता। दीपिका ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री का सपॉर्ट बताता है कि ‘यह सिर्फ पद्मावती की बात नहीं है। हम इससे कहीं बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि एक महिला के रूप में मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर और इस कहानी को दुनिया को बताने के लिहाज से बेहद गर्व महसूस कर रही हूं। ये एक ऐसी कहानी है जिसे जरूर बताया जाना चाहिए। ‘उन्होंने सवाल किया, ‘हम एक राष्ट्र के रूप में कहां पहुंच गए हैं? ये डरावना है, ये बहुत डरावना है, हम आगे बढ़ने के बदले पीछे जा रहे हैं।

दीपिका के इस बयान को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर के माध्यम से उनपर निशाना साधा।  उन्होंने एक ट्वीट जारी करके कहा, “सिने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमें रिग्रेशन पर लेक्चर दे रही हैं।  इसका मतलब देश तभी ही प्रगति करेगा जब उनके नजरिए से ये रिग्रेशन होगा। ”

बता दें कि राजपूत करणी सेना का आरोप है कि फिल्म पद्मावती के जरिए रानी पद्मावती की छवि बिगाड़ने की कोशिश की गई है। इसके बाद इस विवाद में सभी राजनेता भी कूद पड़े हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि अब फिल्में आने लगी हैं, जिसमें बड़े पैमाने पर पैसा खर्च होता है। इस पर हमें ध्यान देना चाहिए कि इसके पीछे कहीं कोई अंतर्राष्ट्रीय साजिश तो नहीं।

वहीं बीजेपी के एक नेता ने सेंसर बोर्ड से इस फिल्म को प्रमाणपत्र ने देने की गुजारिश की है। फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने निर्देशक संजय लीला के साथ मारपीट भी की थी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय