पाकिस्तान ने दिखाई कायरता, मासूम बच्चों को निशाना बनाते हुए सरकारी स्कूल पर कर रहा गोलाबारी

0

जम्मू। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन सीमा पर बिना वजह गोलीबारी करता है। एक बार फिर पाकिस्तान ने एलओसी पर गोलाबारी की, जिसके बाद भारतीय सेना ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया है। पाकिस्तान अब स्कूली बच्चों को निशाना बनाने से भी नहीं चूक रहा। इसी तरह की कायराना हरकत करते हुए उसने मंगलवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के समीप चम्बा में एक स्कूल को निशाना बनाकर भीषण गोलीबारी की।

नियंत्रण रेखा

जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में भी गोलाबारी

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सुबह करीब 8.45 बजे छोटे और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू की और मोर्टार दागे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के भीम्बर गली सेक्टर और राजौरी के बालाकोट, मंजाकोट, लंबी बाड़ी और नायका पंजग्रियान इलाकों में सैन्य और असैन्य ठिकानों को निशाना बनाया।

निर्दोष नागरिकों को निशाना बना रहा पा‍किस्तान

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने चम्बा में सरकारी स्कूल को निशाना बनाकर भीषण गोलीबारी की है। गोलीबारी के डर से सहमे बच्चे और स्कूल के अध्यापक स्कूल के एक कमरे में शरण ले रखी है। स्कूल में परीक्षा चल रही है। पाकिस्तान पिछले दिनों से लगातार निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाकर गोलीबारी कर रहा है।

मुठभेड़ में घायल लश्कर ए तैयबा के एक आतंकी की मौत हो गई

बता दें उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिले में कल सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घायल लश्कर ए तैयबा के एक आतंकी की मौत हो गई माना जा रहा है कि वह आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला था पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज कहा कि जिले के हाजन के बोन मोहल्ला गांव में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच कल मुठभेड़ हुई थी

loading...
शेयर करें