सिंगर पलक मुछाल की मां के साथ ताज महोत्सव में हुई बदतमीजी, वायरल हुआ वीडिय़ो

0

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में इन दिनों ताज महोत्सव चल रहा है। इस दौरान सिंगर पलक मुछाल का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। पलक के कार्यक्रम के उनकी और सिंगर सुधीर नारायण के बीच अनबन हो गई और वह शो बीच में ही छोड़ कर चली गई। पलक ने यह आरोप लगाया कि सुधीर ने उनकी मां को शो के दौरान धक्का दिया और उन्हें अपशब्द भी बोले।

आगरा में चल रहे ताज महोत्सव के दौरान पलक अपनी परफार्मेंस दे रहीं थीं कि अचानक सिंगर सुधीर नारायण स्टेज पर पहुंच गए और उन्होंने पलक से होली का गाना गाने की फरमाइश की। कार्यक्रम में पलक के साथ उनकी मां और उनके भाई पलास मुछाल भी मौजूद थे। पलका की मां को सुधीर की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उनसे स्टेज से हटने को बोला, साथ ही उन्होंने यह बोला कि वह किस हैसियत से स्टेज पर मौजद हैं। उनकी इस बात पर सुधीर ने विरोध किया और बोले कि वह स्टेज़ से नहीं हटेंगे। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान पलक के भाई ने सिंगर सुधीर नारायण के मुंह पर मुक्का भी मार दिया।

इस झगड़े के चलते वहां मौजूद ऑडियंस भी शोर करने लगी। झगड़े को शांत कराने के लिए मौजूद स्टाफ उन दोनों को एक दूसरे से अलग करने लगा। मौजूद ऑडियंस स्टेज पर हुए इस हंगामे के खूब मजे ले रही थी। दोनों के इस झगड़े में पलक के साथ मौजूद स्टाफ ने उन्हें वहां से दूर किया। यह बात इतनी बढ़ गई कि पलक उसी दौरान शो छोड़ कर चली गई।

loading...
शेयर करें