श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बहार होने की पांड्या ने बताई वजह

0

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच 16 नवंबर से छह दिसंबर के तीन टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज कि खेली जाएगी। भारत ने टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। जिसमे टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को जगह नहीं मिली है।  इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों से उन्हें बाहर रखा गया है।

पांड्या ने कहा-मैंने खुद मांगा था आराम

टीम से बाहर होने के बाद पांड्या  ने कहा कि मैंने खुद बीसीसीआई से आराम से मांगा था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि “ईमानदारी से कहूं, तो मैंने आराम के लिए कहा था। मेरा शरीर सही नहीं है। लगातार क्रिकेट खेलने के कारण कुछ परेशानियां हैं। मैं क्रिकेट तब खेलना चाहता हूं जब मैं पूरी तरह फिट रहूं, अपना 100 फीसदी दे सकूं।”

उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आराम दिया गया। इस ब्रेक के दौरान मैं जिम में अभ्यास करूंगा और अपनी फिटनेस सुधारूंगा। मैं झूठ नहीं बोलूंगा। मैं दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं इस आराम के समय का उपयोग अपनी फिटनेस को सुधारने में करूंगा।

इसके पहले उन्होंने ट्विटर पर अपनी तस्वीर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘बदलाव से डरो मत। ये आपको एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है।’बताते चलें, तिरुवनंतपुरम में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए आखिर और निर्णायक टी-20 मुकाबले में वो चोटिल हो गए थे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय