फैशन कारोबार में मची खलबली, बाबा रामदेव लांच करने जा रहे हैं पतंजलि जींस

0

पणजी। सौंदर्य प्रसाधनों और खाद्य उत्पादों के क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता हासिल करने के बाद अब बाबा रामदेव ने फैशन कारोबार में उतरने का फैसला किया है। बाबा के इस फैसले से देश में पहले से ही मौजूद कई बडी कपड़ा कंपनियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पणजी में चल रहे गोवा फेस्ट 2018 में रामदेव ने गुरुवार को घोषणा की कि उनकी कंपनी अगले साल 2019 में पतंजलि ब्रांड के कपड़े मार्केट में लांच कर देगी।

मार्केट में जल्द ही आएगी पतंजलि की जींस व अन्य कपड़े
गोवा फेस्ट 2018 में बोलते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि लोग कई बार उनसे पूछ चुके हैं कि आप अपनी कंपनी की जींस मार्केट में कब ला रहे हैं। ऐसे में लोगों की इच्छाओं का ख्याल रखते हुए अगले साल से पतंजलि कंपनी परिधानों के निर्माण के क्षेत्र में कदम रखेगी। उन्होंने कहा कि हम पारंपरिक परिधानों के अलावा बच्चों, महिलाओं समेत पुरुषों के कपड़ों का भी निर्माण करेंगे। इनमे जींस से लेकर हर तरह के कपड़े शामिल होंगे। इसके अलावा बाबा ने यह भी कहा कि वो जल्द ही खेल और योग से जुड़े हुए कपड़े भी लांच करेंगे।

आने वाले समय में पतंजलि टर्नओवर के मामले में देश की सबसे बड़ी कंपनी बनेगी
देशभर में योगगुरु के नाम से मशहूर बाबा रामदेव ने इस बात का दावा किया है उनकी कंपनी आने वाले समय टर्नओवर के मामले में देश की सबसे बड़ी कंपनी बन जाएगी। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि वो कंपनी चलाने के लिए ज्यादा रकम लेने वाले हाईप्रोफाइल प्रोफेशनल्स को हायर करने के बजाय उन लोगों को काम देते हैं, जोकि अपने काम के प्रति समर्पित रहते हैं।

इसके अलावा वह अपनी कंपनी के ब्रांड की प्रमोशनों के लिए किसी बॉलीवुड सुपरस्टार का सहारा नहीं लेते हैं। इससे कॉफी पैसों की बचत हो जाती है। हालांकि उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह पतंजलि के विज्ञापनों में नजर नहीं आएंगे, उन्होंने खुद को इससे अलग करने का फैसला किया है।

loading...
शेयर करें