पेटीएम से हुई आईपीएल की साझेदारी, आधिकारक अंपायर के रूप में नजर आएगा Paytm

0

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स शॉपिंग बेवसाइट पेटीएम और इंडियन प्रीमियर लीग ने मिलकर एक बड़ी साझेदारी की है। इस साझेदारी में पेटीएम ने अगले पांच साल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ आधिकारिक अंपायर साझेदार के तौर पर करार किया है। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार एक बयान जारी करके दी। आपको बताते चले कि पेटीएम भारतीय टीम का भी मुख्य प्रायोजक है। आईपीएल का 11वां सीजन  अप्रैल से शुरू होने जा रहा है।

इस साझेदारी के बाद आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि पेटीएम इस समय भारतीय टीम का मुख्य प्रायोजक भी है और इस साझेदारी को हमने आईपीएल में भी बढ़ा दिया है। पेटीएम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने बोर्ड द्वारा जारी बयान में कहा कि अगले पांच साल के लिए हम आईपीएल में अंपयार साझेदार बनकर खुश हैं।

पेटीएम के ब्रांड के सफर में क्रिकेट बहुत अहम हिस्सा है। आईपीएल के अलावा हम पिछले कुछ वर्षों से भारतीय टीम के साथ भी हैं। आईपीएल में हमारा निवेश हमारी खेल के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।गौरतलब है कि भारत का त्योहार कहे जानें वाले आईपीएल पर बाहरी कंपनियां नजर बनाए रहती है। पिछले साल वीवो का रंग पूरे सीजन में देखने को मिला था और इस बार पेटीएम भी इस सीजन में शामिल हो गई है।

loading...
शेयर करें