पेड़ से लटका हुआ कंकाल मिलने से गांव में मचा हड़कंप, ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

0

देहरादून। उत्तराखंड के अस्कोट जिले में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी, जब वहां एक पेड़ पर कई माह पुराना शव लटका मिला। अस्फोट के मदकोट के जंगलों में अचानक मिले इस शव ने अफरा तफरी मचा दी। चौकने वाली बात यह थी कि शव मिलना आश्यर्य नहीं था। आश्यर्य की बात यह थी कि इस शव का कंकाल पेड़ से लटक रहा था। जो कि देखने में बहुत पुराना लग रहा था।

आपको बताते चले कि दिन में जब पास के गांव की महिलाएं लकड़ी बीनने के लिए जंगल गई तो एक पेड़ पर कंकाल लटका नजर आया। घबराई हुई महिलाओं ने गांव लौट कर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने अस्कोट थाने को सूचना दी।

पुलिस ने क्या की कार्यवाही

ग्रामीँणों द्वारा सूचना पाने के बाद थानाध्यक्ष मो. आसिफ खान पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। कंकाल को पेड़ से उतारा गया। कंकाल के शरीर पर मिले कपड़ों के अनुसार कंकाल किसी पुरुष का है। पुलिस के अनुसार कंकाल छह से सात माह पुराना प्रतीत हो रहा है। शव का पंचानामा भरते हुए उसे पोस्टमार्टम और डीएनए के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। पुलिस इस बीच क्षेत्र से किसी के लापता होने की जानकारी जुटा रही है।

इधर मदकोट के बौथी गांव निवासी 65 वर्षीय एक वृद्ध का तोमिक गांव के जंगल में शव मिला है। मोहन सिंह तोमक्याल मूल रूप से तोमिक गांव निवासी वर्तमान में बोथी गांव में रहता था। तेरह दिन पूर्व वह अपने मूल गांव तौमिक गया था। तभी से लापता था। परिजन उसकी ढूंढखोज कर रहे थे।

 

loading...
शेयर करें