रिसर्च: लोगों को खुले स्थान पर इंटिमेट होना आता है ज्यादा पसंद

0

नई दिल्ली: सेक्स को लेकर अभी तक कई तरह के रिसर्च किए जा चुके हैं लेकिन इस बार जो रिसर्च सामने आया है उससे पता चला है कि सेक्स के दौरान इंटरकोर्स के लिए लोगों को खुली जगह ज्यादा पसंद है, रिसर्च में किये गए सर्वे में किसी ने इसके लिए पहाड़ों को परफेक्ट बताया है तो किसी ने तो किसी ने समुंद्र तट को। इसके अलावा लोग पब्लिक प्लेस पर भी इंटिमेट होने से बिल्कुल भी संकोच नहीं करते।

इस रिसर्च की जानकारी वैगाबॉम्ब की एक रिपोर्ट से हुई है। इस रिपोर्ट से पता चला है कि सेक्स के दौरान एक-दूसरे से इंटिमेट होने के लिए आज के समय के लड़के और लड़कियां बिल्कुल भी शर्म नहीं करते। सर्वे के दौरान कई लड़के लड़कियों ने यह बात कबूल भी की अगर उन्हें पब्लिक प्लेस पर सेक्स करने का मौका मिले तो वह करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करेंगे।

सर्वे के दौरान सबसे ज्यादा चौंकाने वाले उत्तरों में से एक था कि लोग अपने पार्टनर को मास्टरबेट करते हुए देखना चाहते थे और यहीं नहीं जरूरत पड़ने पर वे अपने पार्टनर की मास्टरबेट करते समय मदद करने के लिए भी तैयार थे।

किसी पसंदीदा जगह पर सेक्स करने के जवाब में लोगों के अनुसार वे अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार फ्लाइट, जहाज, नाव, समुद्र तट और घर या होटल की सीढ़ी आदि जगहों पर इंटिमेट होना या इंटरकोर्स करना चाहते हैं।

loading...
शेयर करें