अचानक पीएम मोदी ने रूकावाया अपना काफिला – आवाज देकर मांगी कॉफी, लोगों ने ली सेल्फी

0

शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए शिमला गए थे। समारोह के बाद हैलीपैड की ओर लौटते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मॉल रोड में इंडियन काफी हाऊस के बाहर अपनी गाड़ी रोक कर आवाज लगाकर काफी मांगी। मोदी ने अपने पत्रकार दोस्तों के साथ समय गुजारने को याद किया और कॉफी की चुस्की लेने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया।

मोदी ने कॉफी हाउस के बाहर 10 मिनट का समय गुजारा

मोदी ने कॉफी हाउस के बाहर 10 मिनट का समय गुजारा और कॉफी का लुफ्त उठाया। यहां हजारों भाजपा कार्यकर्ता और अन्य लोग इस मौके पर उपस्थित थे। हाथों में मोबाइल लिए लोग मोदी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। प्रधानमंत्री यहां अपने कैबिनेट सहयोगियों और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ राज्य के नए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व 11 अन्य कैबिनेट मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए थे।

पीएम रुके नीचे उतरे और अपने लिए कॉफी मंगवाई

प्रधानमंत्री बुधवार को हिमाचल प्रदेश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए शिमला आए थे। समारोह के बाद वो काफिले के साथ हेलिपैड लौट रहे थे। काफिला शिमला के माल रोड से गुजरा। इसी रोड पर शिमला का काफी पुराना और मशहूर इंडियन कॉफी हाउस है। पीएम यहां रुके। नीचे उतरे और अपने लिए कॉफी मंगवाई। रोड के दोनों तरफ हजारों लोग मौजूद थे। वो पीएम को देखना चाहते थे। मोदी कॉफी हाउस पर रुके। कॉफी का स्वाद लेने लगे। इसी दौरान कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते रहे।

आडवाणी ने अपने पार्टी सहयोगियों के साथ यहां समय बिताया था

बता दें मार्च 2000 में, तत्कालीन गृहमंत्री आडवाणी ने अपने पार्टी सहयोगियों के साथ यहां समय बिताया था। वह बाद में अगस्त 2009 में यहां गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी आए थे। मोदी ने सार्वजनिक सभा में यहां कहा था, इंडियन कॉफ हाउस में, मैं अपने पत्रकार दोस्तों के साथ, राज्य की राजनीतिक प्रगति के बारे में बात किया करता था।

loading...
शेयर करें