नाबालिक से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दिखाई गंभीरता, एक आरोपी गिरफ्तार

0

श्रीनगर। नाबालिक से दुष्कर्म के मामले में जम्मू एवं कश्मीर पुलिस काफी एक्टिव हो गई है। कठुआ जिले में नाबालिक से हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में एक अधिकारी से भी पूछताछ की जा रही है। इस मामले की वजह से सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी)-भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के बीच रिश्ते तनावपूर्ण बने हुए हैं।

इससे पहले इस मामले में संदिग्धों के रूप में दो विशेष पुलिस अधिकारी दीपक कुमार खाजुरिया और सुरिन्द्र वर्मा की गिरफ्तारी के बाद आया है। भाजपा के कई नेताओं ने मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) को सौंपने की मांग की है।

पीडीपी के नेताओं ने हालांकि कहा है कि अपराध शाखा को यह जांच करने दिया जाना चाहिए। लापरवाही से मामले की जांच के आरोप के बाद अपराध शाखा ने स्थानीय पुलिस से यह मामला अपने हाथ में ले लिया था। बता दें कि अपराध शाखा के सूत्रों ने कहा कि आठ वर्षीय आसिफा के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले मेंहेड कांस्टेबल तिलक राज को हिरासत में लिया गया है और सब-इंस्पेक्टर आनंद दत्ता से पूछताछ की जा रही है। नाबालिग का शव 17 जनवरी को कठुआ जिले के हरिनगर से बरामद किया गया था।

loading...
शेयर करें