अवैध रुप से चल रहे हुक्का बार में पुलिस ने मारा छापा, स्कूली छात्रों को देख रह गए दंग

0

नोएडा। नोएडा के छलेरा गांव की गली नंबर 3 में चल रहे रेस्टोरेंट में शनिवार सुबह पुलिस ने छापा मारा। अंदर जाकर देखने पर पुलिस के पैरों तले से जमीन निकल गई। यहां रेस्टोरेंट की आड़ में अवैध रुप से हुक्का बार चल रहा था। इस बार में नशा करते हुए पुलिस ने 8वीं व 11वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

नोएडा के थाना सेक्टर 39 की पुलिस को छलेरा गांव में रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार चलाए जाने की खबर मिली थी। मिली हुई जानकारी के आधार पर पुलिस ने यहां छापा मार कर इसके संचालक हर्ष समेत तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि इस बार में दो स्कूली छात्रों को भी गिरफ्तार किया गया। ये लड़के स्कूल न जाकर यहां नशा करते हुए पाए गए।

पुलिस ने उनके परिजनों को मौके पर बुलाकर उन्हें अपने लाडलों की करतूतों की जानकारी दी। उनके पैरेंटस पहले तो इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाए, मगर अपने बच्चों की हालत देखने के बाद उन्हें पुलिस की बात पर विश्वास हुआ। बच्चों के भविष्य को देखते हुए पुलिस ने दोनों को चेतावनी देते हुए उनके अभिभावकों के सुपुर्द कर दिया।

हुक्का बार से प्रतिदिन के कारोबार का रजिस्टर जब्त किया गया है, जिसके अनुसार हुक्का बार में प्रतिदिन लगभग ढाई हजार रुपये की कमाई थी।

loading...
शेयर करें