खाकी फिर दागदार, दरोगा ने रिवॉल्वर के दम पर महिला को बनाया हवस का शिकार

0

हमीरपुर: भले ही इनामी बदमाशों के खिलाफ छेड़ी गई मुहीम की वजह से उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार वाहवाही लूट रही है लेकिन इस बार खाकी को दागदार करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हमीरपुर जिले में एक महिला पुलिस कोतवाली में तैनात दरोगा (एसआई) पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि आरोपी दरोगा ने पहले रेप के दौरान महिला का अश्लील वीडियो बनाया, फिर उस वीडियो में माध्यम से उसे ब्लैकमेल कर तीन साल तक हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित 27 वर्षीय महिला जिले के मौदहा कस्बे की रहने वाली है। महिला ने पुरुषोत्तम नारायण तिवारी नाम के दरोगा पर सोमवार को तीन साल तक रेप करने का आरोप लगाया है।

महिला ने दरोगा के खिलाफ आरोप लगाते हुए अपने शिकायत पत्र में खिला है कि पीड़िता ने तीन साल पहले रंजिश के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की जांच आरोपी दरोगा को सौंपी गई थी जिसके चलते वह पीड़िता के घर आता-जाता भी था। एक दिन आरोपी ने रिवॉल्वर दम पर महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने इस मामले का वीडियो भी बना लिया।

महिला का आरोप है कि इस वीडियो के माध्यम से आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा और उसे तीन साल तक अपनी हवस का शिकार बनाया।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले से गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया है।

loading...
शेयर करें