कश्मीर: आतंकियों ने एक और पुलिस चौकी को बनाया निशाना, शहीद हुआ एक पुलिसकर्मी

0

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर में एक बार फिर एक पुलिसकर्मी आतंकवादियों की दहशत का शिकार हुआ है। दरअसल  बड़गाम जिले में रविवार को आतंकवादियों द्वारा चरार-ए-शरीफ दरगाह के पास किए गए एक हमले में घायल हुए पुलिसकर्मी कुलतार सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। कुलतार सिंह सशस्त्र पुलिस की 13वीं बटालियन के कांस्टेबल के पड़ पर कार्यरत थे।

पुलिसकर्मी

हालांकि, सुरक्षा बलों ने हमले के बाद तलाशी अभियान के लिए इलाके को घेर लिया है, और खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने कांस्टेबल की मृत्यु पर शोक जताते हुए ट्वीट किया कि जम्मू एवं कश्मीर पुलिस की 13वीं बटालियन के हमारे एक महत्वपूर्ण सहयोगी कुलतार सिंह को खोने से दुखी हूं, जो चरार-ए-शरीफ दरगाह की सुरक्षा के लिए जम्मू एवं कश्मीर पुलिस सुरक्षा चौकी पर हुए हमले में शहीद हो गए।

आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के बड़गाम जिले में रविवार को आतंकवादियों ने चरार-ए-शरीफ दरगाह के बाहर एक सुरक्षा चौकी पर हमला कर दिया। इस हमले में कुलतार सिंह घायल हो गए थे। इसके वाद आतंकी  घायल पुलिसकर्मी के हथियार के साथ फरार हो गए।

घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उन्हें बचाया न जा सका। गंभीर रूप से घायल कुलतार ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमलावरों की तलाशी के लिए इलाके का घेराव कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें