उत्तराखंड में टला बड़ा हादसा, खाई में गिरती कार फसी बीच में…

0

देहरादून। उत्तराखंड में आज एक सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटना को लोग चमत्कार का भी नाम दे रहे है। यह मामला आज सुबह का है जब एक कार दिल्ली से चलकर रानीखेत की तरफ जा रही थी। इस दौरान एक कार तल्ला सल्ट के हरड़ा के समीप अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

यह कार जब अनियंत्रित हुई तब इस पर पांच लोग सवार थे। कार काफी गति से खाई की गहराई में जा रही थी। तभी कार एक दिवार में जा कर फस गई औऱ बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटमा में यह जानकारी मिली है कि रानीखेत जा रही स्विफ्ट कार डीएल 6 क्यू-8072 तल्ला सल्ट के चौड़ी घट्टी के समीप हरड़ा में सुबह करीब 7:35 पर अनियंत्रित हो गई।

इससे कार गहरी खाई की तरफ जाने लगी। करीब सौ मीटर गहराई पर जाने के बाद अचानक कार बीच में अटक गई। यहां चेकडैमनुमा दीवार थी। इसे चमत्कारा ही कहेंगे की कार इस पर अटक गई। इस बात की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों के साथ ही थाना भतरौजखान से पुलिस टीम मौकरे पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में महेश, मनोज, पारस, अतुल व दिनेश वर्तमान निवासी दिल्ली को सुरक्षित निकाल लिया गया है। सभी लोग दिल्ली से रानीखेत घूमने के लिए जा रहे थे।

 

loading...
शेयर करें