भूत के डर से तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला, नीतीश और मोदी पर लगाया आरोप

0

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बीच भूत- भूत खेला जा रहा है। तेज प्रताप यादव ने सरकारी बंगना खाली कर दिया है और कहा है कि नीतीश और उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मेरे घर में भूत छोड़ दिए हैं इसलिए वह इसे खाली कर रहे हैं।

तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप का यह बंगला नंबर 3, देशरत्न मार्ग पर स्थित है। उन्हें यह बंगला राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बनने की वजह से आवंटित किया गया था। तेजप्रताप ने कहा कि उनके पास पहले से 10 सर्कुलर रोड का बंगला है। उनको सरकारी भीख की जरूरत नहीं है।

तेज प्रताप के इस बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता डाॅ अजय आलोक ने कहा है कि हमें क्या जरूरत है नरपिशाचों के ऊपर भूत-पिशाच छोड़ने की। बड़ी मुश्किल से हमलोगों ने इतने बड़े भूत (लालू प्रसाद) से अपना पीछा छुड़ाया है। अब वापस भूत के पास सटना नहीं चाहते हैं। तेजप्रताप जी मस्त रहिए, भोले बाबा की भक्ति कीजिए और भूत-पिशाच नचाते रहिए। इसी में आप बिहार को आगे बढ़ायेंगे।

बता दें, 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा के लिए अक्टूबर-नवंबर 2015 में हुए चुनाव में आरजेडी-जेडी(यू) और कांग्रेस के महागठबंधन को कुल 178 सीटें जबकि बीजेपी को 53 सीटें मिली थीं। करीब 20 महीने तक साझी सरकार चलाने के बाद नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़ लिया और 27 जुलाई 2017 को दोबारा बीजेपी के साथ सरकार बना ली। अगले ही महीने अगस्त में राज्य भवन निर्माण विभाग ने आरजेडी और कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों को आधिकारिक आवास खाली करने के नोटिस भेज दिए।

loading...
शेयर करें