खुलकर सामने आए प्रवीण तोगड़िया, इस बार सीधे पीएम मोदी का नाम लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा

0

अहमदाबाद। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में उनके लापता होने की खबर आई थी, जिसके बाद वह एक पार्क में बेहोश मिले थे। होश में आने के बाद वह मीडिया के सामने आए और बिना नाम लिए उन्होंने बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए थे। तोगड़िया को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। प्रवीण तोगड़िया अब खुलकर सामने आए हैं, उन्होंने इस बार सीधे पीएम मोदी पर हमला बोला है।

मोदी के इशारे पर क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर काम कर रहे हैं

तोगड़िया ने कहा कि दिल्ली के राजनीतिक बॉस (पीएम मोदी) के इशारे पर क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जे. के. भट्ट उनके खिलाफ और वीएचीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं। तोगड़िया ने मांग की कि भट्ट और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत को सार्वजनिक किया जाए। तोगड़िया ने साथ ही कहा की आरएसएस के प्रचारक संजय जोशी के खिलाफ 2005 में आई सेक्स सीडी फर्जी थी और इसको बनाने वालों का नाम वह समय आने पर बताएंगे।

संजय जोशी के खिलाफ 2005 में आई सेक्स सीडी फर्जी थी

तोगड़िया ने साथ ही कहा, आरएसएस के प्रचारक संजय जोशी के खिलाफ 2005 में आई सेक्स सीडी फर्जी थी और इसी का पूर्नावर्तन मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा, क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में सिलेक्टिव वीडियो टीवी चैनल को दे रहा है। संजय जोशी का वीडियो भी यहीं बना था। यह सब मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। सीडी बनाने वाले का नाम मैं जानता हूं और समय आने पर मैं उसे सार्वजनिक करूंगा।

इस हफ्ते प्रवीण तोगड़िया अचानक पूरे दिन लापता रहे

बता दें इस हफ्ते प्रवीण तोगड़िया अचानक पूरे दिन लापता रहे। जिस वक्त तोगड़िया गायब हुए, उस वक्त राजस्थान और गुजरात की पुलिस गिरफ्तारी का वारंट लेकर उनकी तलाश कर रही थी। बाद में तोगड़िया को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था। बाद में एक प्रेस कांफ्रेंस में भावुक तोगड़िया ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है। उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है।

 

loading...
शेयर करें