अब महिलाएं करेगी मशीनों के साथ सेक्स..! तैयार हुआ दुनिया का पहला सुपरह्यूमन सेक्शुअल रोबॉट

0

कैलिफ़ोर्निया। आपने सेक्स डॉल के बारे में तो कई बार सुना होगा मगर क्या आपने कभी सेक्स रोबॉट्स के बारे में सुना है.. नहीं ना। अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब महिलाएं भी अपनी यौन संतुष्टि के लिए पुरुष नही बल्कि रोबोट्स का सहारा लेगी। डेलावेअर बेस्ड मेकर्स रियलबॉटिक्स ने महिलाओं को धयान में रखते हुए दुनिया का पहला साथी रोबॉट बनाया है। इस रोबॉट को खासकर महिलाओं के अकेलेपन के लिए बनाया गया है। ये सेक्स के साथ ही महिलाओं को कई तरह से एंटरटेन भी कर सकता है।

robot sex

आठ हज़ार पाउंड यानी करीब 7 लाख 34 हजार के इस रोबॉट का नाम हेनरी है। इसकी हाइट 6 फीट है, इसके 6 पैक ऐब्स और डार्क लुक्स महिलाओं को दीवाना बना सकते हैं। इस रोबॉट का हर हिस्सा कस्टम मेड है यानी इसे ऑर्डर करने वाला व्यक्ति अपनी जरूरत के हिसाब से रोबॉट के हर बॉडी पार्ट को बनवा सकता है।

सिर्फ सेक्स ही नहीं एंटरटेनमेंट भी
इस रोबॉट में परह्यूमन सेक्शुअल परफॉर्मेंस मोड दिया गया है जिसको एक्टिवेट करते ही ये बिस्तर पर अपना कमाल दिखाने लगेगा। इसके साथ ही इसमें ऐसे कई मोड्स है जिनके जरिए आपक बोर नहीं होंगे, ये अकेले होने पर आपको जोक्स सुनाकर  हंसाएगा भी। यही नहीं ये रोबॉट घर वापस आने पर अपने मालिक का स्वागत करने के साथ ही उनके पसंदीदा टीवी सीरियल और फिल्मों के बारे में चर्चा भी करता है। यह रोबॉट अपने मालिक से प्यार जताने के लिए उनका फेवरिट लव सॉन्ग, कविता और रोमांटिक बातें भी सुनाता है।

अकेलापन करेगा दूर
इनके मेकर्स का कहना है कि यह रोबॉट दुनियाभर में जितनी भी अकेली महिलाएं है ये उनके जीवन में साथी की कमी को पूरा करेगा। पुरुषों की तरह महिलाएं भी सेक्स के लिए किसी की तलाश करती है मगर वो पुरुषों पर भरोसा नहीं करती है। ऐसे में ये रोबॉट उनके अकेलेपन की समस्या को दूर करेंगा। हेनरी के निर्माता रियलबॉटिक्स के सीईओ मैट मेकम्युलेन कहते हैं की इसे डॉल नहीं बल्कि साथी के रूप में देखना चाहिए।

loading...
शेयर करें