दिल्ली : ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा रोहिणी कोर्ट, कैदी की गोली मारकर हत्या

0

नई दिल्ली। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में घटना घटी, जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था पर उंगली उठना शुरु हो गई है। दरअसल, कोर्ट परिसर में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब कोर्ट में पुलिस कस्टडी में पेशी के दौरान आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी ने खुद आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

मृतक की पहचान विनोद उर्फ बाले के रूप में हुई है

मृतक की पहचान विनोद उर्फ बाले के रूप में हुई है। वह मंगोलपुरी ई ब्लॉक का निवासी था। जानकारी के अनुसार रोहिणी कोर्ट परिसर में सोमवार को पेशी के दौरान विनोद नाम के कैदी  को लाया गया था। पुलिस कैदी को लेकर जा रही रही थी कि सीढ़ियों पर ही एक बदमाश ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगते ही कैदी विनोद की मौके पर मौत हो गई।

हमलवार की पहचान नागलोई के अब्दुल खान के रूप में हुई है

बता दें कि इसी साल 29 अप्रैल को रोहिणी कोर्ट में शूटआउट में एक शख्स की मौत हो गई थी और इस वारदात में भी पुलिस ने हमलावर को मौके पकड़ लिया गया था। ये मामला गैंगवार से जुड़ा हुआ था। ये फा‍यरिंग रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 5 के बाहर तब हुई थी जब आरोपी राजेश नाम के शख्स पेशी के लिए लाया जा रहा था। वहीं, रोहणी जिले के डीसीपी ऋषिपाल के मुताबिक हमलवार की पहचान नागलोई के अब्दुल खान के रूप में हुई है। फिलहाल उसे रोहिणी कोर्ट की पुलिस चौकी में रखा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

loading...
शेयर करें

आपकी राय