प्रियंका और सलमान दस साल बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी। सलमान ने फिल्म भारत की शूटिंग शुरू भी कर दी हैं। अमेरिका में टीवी शो क्वांटिको के तीन सीजन और तीन फिल्मों में काम करने के कारण बॉलीवुड से करीब दो साल से दूर रहीं प्रियंका चोपड़ा जल्द ही इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं साथ ही सलमान और प्रियंका लगभग दस साल बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

सलमान और प्रियंका

फिल्म भारत अली अब्बास के निर्देशन में बन रही हैं। इस फिल्म की कहानी साउथ कोरिया की फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है। पर बता दे बॉलीवुड ऑडियन्स को देखते हुए फिल्म की कहानी में बदलाव किए गए हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक स्टोरी पर आधारित है जिसमें प्रियंका और सलमान लीड रोल में नजर आएंगे। गौरतलब है कि, अली और सलमान की एक साथ यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले रिलीज हुईं सलमान और अली की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और इस फिल्म से भी फैन्स को यही उम्मीद है।

इस फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें सुनाई पड़ रही हैं कि प्रियंका के साथ-साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस और होंगी। वो एक्ट्रेस हैं कैटरीना कैफ। फिल्ममेकर्स द्वारा लेकिन अब तक इस पर कोई खुलासा नहीं किया गया है। प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड का रुख कर लिया था। प्रियंका, फिलहाल अपने हॉलीवुड सीरियल ‘क्वांटिको’ की शूटिंग कर रही हैं और वह भी जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए इंडिया लौटने वाली हैं। प्रियंका इस फिल्म से लगभग 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं।

loading...
शेयर करें