प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी चौथी मराठी फिल्म का ऐलान, ऐसी है कहानी

0

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड की मोस्‍ट टैलेंटेड और हॉट एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चौथी मराठी फिल्म का ऐलान किया है। उनकी इस फिल्म का नाम ‘पाणी’ है।  टॉपिकल मुद्दे पर बनने जा रही ये फिल्म वास्तविक कहानी पर आधारित है। सामयिक मुद्दे पर बनने जा रही यह फिल्म की कहानी बेहद रोमांचित है।

उन्होंेने कहा, “मैंने इसी सोच के साथ पर्पल पेबल पिक्चर्स को शुरू किया था..अच्छी कहानियों और नई प्रतिभा के लिए मंच। ‘पानी’ खास है क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें एक सामयिक मुद्दे को उठाया गया है।”

प्रियंका ने एक ब्लू मोशन पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “हमे यह बताने में खुशी हो रही है कि हमारी चौथी मराठी फिल्म ‘पानी’ की शूटिंग जल्द शुरू होगी। आदिनाथ कोठारे निर्देशित सच्ची कहानी पर आधारित यह एक प्रेरणादायी कहानी है।”

 बता दें, प्रियंका इससे पहले तीन मराठी फिल्मों (वेंटिलेटर, ‘काय रे रास्कला’ और ‘फायरब्रांड) का निर्माण कर चुकी हैं। उनकी फिल्म वेंटिलेटर को तीन नेशनल अवॉर्ड मिले थे।

ख़बरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको का प्रसारण बंद कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्वांटिको-3 इस शो का आखिरी सीजन होगा। शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस सलमान के अपोजिट फिल्म भारत में काम शुरू करेंगी।

उनकी दूसरी हॉलीवुड फिल्म अ किड लाइक जैक एक जून से रिलीज़ हो रही है l इस फिल्म में प्रियंका ने सिंगल मदर का कैमियो किया है l उनकी तीसरी हॉलीवुड फिल्म इजंट इट रोमांटिक ? अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ होगी l

loading...
शेयर करें