गले में पहने क्रॉस के लिए ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स और मीडिया ने पूछ डाला यह सवाल

0

मुंबई: हॉलीवुड और बॉलीवुड में टैलेंट के दम पर दौलत और शोहरत हासिल करने वाली बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। प्रियंका कई बार अलग-अलग वजहों से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती नज़र आ रही हैं। कुछ दिन पहले हाथ में पहने ब्रेसलेट की वजह से ट्रोल हुईं प्रियंका और अब गले में पहने क्रॉस की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

हाल ही में प्रियंका न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला में हिस्सा लेने पहुंची थीं, जिसके बाद उन्होंने मेट की ऑफ्टर पार्टी अटेंड की। प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फ़ोटोज़ शेयर कीं। इन तस्वीरों में प्रियंका ने अपने गले में क्रॉस लॉकेट कैरी किया हुआ है। जिसपर लोगों ने सवालों की बौछार कर दी है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, क्या पैसों के लिए आपने अपने धर्म को ही बेच दिया। एक और यूजर ने लिखा, आपने ये क्रॉस लॉकेट क्यों पहना है?

यही नहीं बल्कि रशिया की एक पत्रकार समीरा ने भी प्रियंका से कई सवाल पूछे। समीरा ने सवाल पूछते हुए लिखा कि, क्या न्यूयॉर्क जाकर प्रियंका ने अपना धर्म बदल लिया? इसके बाद समीरा ने एक और सवाल पूछा कि क्या आज कल क्रॉस सिर्फ फैशन एक्सेसरी बनकर रह गया है?

इसके बाद समीरा ने सवाल किया कि क्या खुद को दूसरे लोगों के बीच फिट दिखने के लिए यह कोई नया तरीका है? समीरा ने तो यह भी कह दिया की वह काफी चालाक हैं। इतने सवालों से घिरी प्रियंका का अभी तक कोई रिस्पांस नहीं आया है।

बता दें, फिलहाल प्रियंका चौथी मराठी फिल्म ‘पाणी’ करने जा रही हैं, यही नहीं बल्कि प्रियंका सलमान खान की फिल्म ‘भारत में भी नज़र आएँगी।

loading...
शेयर करें