उन्नाव में दर्दनाक सडक हादसा, देश के दो दिग्गज कवियों की मौत

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भयानक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में देश के दो महान कवियों की मौत हो गई है। ये हादसा तब हुआ जब हास्य कवि केडी शर्मा और प्रमोद तिवारी उन्नाव से एक कार्यक्रम में शामिल होकर कानपुर वापस लौट रहे थे।

उन्नाव

तभी अचलगंज इलाके के मरहला चौराहे पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में केडी शर्मा और प्रमोद तिवारी की मौके पर मौत हो गई। इस बड़ी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देश के दिग्गज कवियों की मौत से प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

पुलिस के मुताबिक, उन्नाव के लालगंज इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों कवि कार से वापस कानपुर लौट रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ़्तार आरही एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कार के परखच्चे उड़ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को जिला अस्पताल ले गयी जहाँ डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीँ हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। दोनों की अचानक मौत के बाद दोनों घरों में मातम छाया हुआ है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि हास्य कवि केडी शर्मा और प्रमोद तिवारी कानपुर और उन्नाव के रहने वाले थे।

loading...
शेयर करें